Monday, March 26, 2012

एसपी के तबादले की मांग दुर्भाग्यपूर्ण: संघ


अररिया : एडीजी आवास पर होमगार्ड जवान सुरेश साह की मौत को लेकर रविवार को कारगिल पार्क में बिहार रक्षा वाहिनी स्वयं सेवक संघ शाखा अररिया की बैठक आयोजित हुई। बैठक में सदस्यों ने अधिवक्ताओं के उन मांगों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया जिसमें अररिया के पुलिस अधीक्षक शिवदीप लांडे की तबादले की बात कही गयी थी। होमगार्ड के सदस्यों ने बैठक में एक स्वर से इस मामले का अनुसंधान स्वयं एसपी से किया है।
बैठक की अध्यक्षता करते जिलाध्यक्ष अभय कुमार झा बबलू ने कहा कि पूर्णिया प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक अमित कुमार ने इस मामले को फोरेंसिक लेबोरेटरी पटना की टीम को सौंपने का निर्णय लिया है। जो काबिले तारिफ है। लेकिन सप्ताह के अंत तक यदि इस मामले की जांच पूरी नही होती है तो वे लोग संपूर्ण बिहार में चक्का जाम एवं उग्र आंदोलन के लिये विवश हो जायेंगे। अध्यक्ष ने बताया कि आगामी आंदोलन के लिये राज्य कमेटी के उच्याधिकारियों से भी वार्ता कर ली गयी है। साथ ही इस मामले को लेकर होम गार्ड के जवानों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलने का मन बनाया है। इससे पूर्व बैठक में सदस्यों ने दो मिनट का मौन धारण कर स्व. साह के आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना की।
बैठक में इस्लामउद्दीन, भरत लाल मंडल, यमुना प्रसाद मंडल, मुख्तार आलम, संत लाल मंडल, सरवर आलम, भोला ठाकुर, दायानंद विश्वास आदि मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment