Monday, March 26, 2012

लीड: वफादार सिपाही की तरह काम करना मेरा धर्म: एसपी


अररिया : मैं मोहम्मद साहब का वफादार सिपाही हूं। वफादारी के साथ काम करना मेरा धर्म है। मैं न तो ईमान के साथ समझौता कर सकता हूं और न ही कोई मेरे ईमान को खरीद सकता है। यह बात पुलिस अधीक्षक शिवदीप लांडे ने शनिवार की शाम अस्सबील एकेडमी स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में कहीं। स्कूल प्रशासन द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद एसपी श्री लांडे ने पूर्व राष्ट्रपति डा. कलाम, क्रिकेट जहीर खान, फिल्म अभिनेता शाहरूख खान तथा मशहूर पेंटर एमएफ हुसैन के जीवनी से ज्ञान लेने की अपील की। एसपी ने कहा कि छात्रों व बच्चों के बीच समय गुजारना व ज्ञानव‌र्द्धक बातें करना अच्छी बात है। श्री लांडे ने कहा कि सभी समारोह में से मात्र पांच लोग अपना लक्ष्य बनाकर आगे बैठेंगे तभी मेरी भागीदारी सार्थक सिद्ध होगी।
इस मौके पर एसडीपीओ मो. कासिम, एकेडमी के प्रिंसिपल एम. ई हसन मुश्ताक सिद्दीकी, ग‌र्ल्स आईडियल एकेडमी के निर्देशक एमए मुजीब आदि मौजूद थे। इसके बाद स्कूली बच्चों ने हास्य कविता, देशभक्ति गीत, कव्वाली, भाषण, ड्रामा आदि प्रस्तुत किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के निर्णायक मंडली में साकेब अरसलान, अरशद अनवर व एम. जुबेरी शामिल थे। मौके पर आजाद एकेडमी के पूर्व एचएम अब्दुल हलीम, अब्दुल मतीन, अरशद हुसैन, निसार उस्मानी सहित दर्जनों महिला व पुरुष उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment