Wednesday, November 3, 2010

बीएसएनएल के बेसिक फोन धारकों को 2 जी सिम मुफ्त: जीएम

Araria Times

अररिया। स्थानीय मारवाड़ी अतिथि सदन में बुधवार को भारत संचार निगम का जनसंपर्क अभियान सह खुला अधिवेशन का आयोजन किया गया। जिसमें कटिहार जिला के महाप्रबंधक दशरथ पंडित द्वारा बीएसएनएल के कई आफरों की जानकारी दी गयी तथा ग्राहकों की शिकायतें सुनी।
दीपावली और छठ पर्व के अवसर पर हाकरों को जानकारी देते हुए श्री पंडित ने बताया कि सभी लैंड लाईन धारकों को एक 2 जी सिम मुफ्त में दी जायेगी जिससे वे उक्त लैंड लाइन पर निर्धारित अवधि के लिये असीमित बात कर सकते हैं।
उन्होंने बताया कि शीघ्र ही फारबिसगंज में वाई-मैक्स सुविधा चालू की जायेगी ताकि ब्राड बैंड की सेवा की गति तेज हो सके। उन्होंने बताया कि इंटीग्रेटेड बिलिंग सिस्टम के तहत अब पूर्वी क्षेत्र के लैंड लाईन उपभोक्ता किसी भी स्थान से अपने बिल का भुगतान कर पायेंगे। श्री पंडित ने बताया कि बीएसएनएल उपभोक्ताओं के लिये अलग से शिकायत मेल खोली गयी है जहां 230045 नंबर पर शिकायत दर्ज की जा सकती है। उन्होंने कई अन्य सुविधाओं का भी जिक्र किया। इस दौरान उपभोक्ताओं की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उसके समाधान का आश्वासन श्री पंडित ने दिया।
मौके पर डीई मार्केटिंग यूके मिश्रा, डी.इ. अररिया श्री किस्कु, एसडीओ फारबिसगंज डा. विजय कुमार सिंह, एके मल्लिक, एमके यादव, मदन पाठक, कर्नल अजित दत्त, ज्योति भगत, सत्येन्द्र पंकज, विनोद सरावगी, मुन्ना ठाकुर, गोपाल सोनू आदि उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment