Monday, November 1, 2010

उचक्कों ने दो को बनाया निशाना, डेढ़ लाख लूटे

अररिया। अलग-अलग घटनाओं में सोमवार को बैंक से राशि निकासी कर अपने घर जा रहे दो शिक्षकों के गाड़ी से एक लाख 28 हजार रुपये से भरा बैग उच्चकों ने उड़ा लिए। उचक्कों द्वारा राशि उड़ाने की सूचना मिलते ही पुलिस ने कई जगहों पर पुलिस की तैनाती कर सघन जांच अभियान चलाया, लेकिन देर संध्या तक उचक्कों के कोई पता नहीं चल पाया था।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक भरगामा थाना क्षेत्र के सिरसिया कला निवासी लक्ष्मण झा, एडीबी बैंक 28 हजार रुपये की निकासी कर बगल-बगल के एक किताब दुकान में गए। इसी बीच वह अपने एक परिचित से बगल में झोला रखकर बात करने लगे। तब तक वहां दो लड़के पहुंचे और झोला लेकर भाग निकला।
दूसरी घटना इस्लाम नगर स्थित कुल्लियातुस सालेहात स्कूल के प्रांगण में घटी। मोती उच्च विद्यालय के सहायक शिक्षक मो. महफुजुर्रहमान मुख्य शाखा अररिया से एक लाख की राशि निकासी कर घर लौट रहे थे। इसी बीच उनकी गाड़ी का नंबर प्लेट टूट कर गिरने लगा। स्कूल के प्रांगण में वह अपनी गाड़ी लगाकर प्लेट को ठीक करने लगा। इसी बीच मोटर साइकिल पर दो लड़के वहां पहुंचे और शिक्षक से बातचीत शुरू कर दी। बातचीत के दौरान एक लड़का गाड़ी के हैडिल से बैग निकालकर भाग निकला।

0 comments:

Post a Comment