Friday, April 29, 2011

चुनाव को प्रभावित करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर

रानीगंज (अररिया) : पंचायत चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण कराने के उद्देश्य से गुरुवार को प्रखंड परिसर में जिला पदाधिकारी एम सरवणन एवं पुलिस कप्तान व गरिमा मल्लिक ने उम्मीदवारों के साथ एक बैठक की।
इस अवसर पर दोनों अधिकारियों ने उम्मीदवारों से शांतिपूर्ण व स्वच्छ चुनाव कराने में प्रशासन की सहायता करने की अपील करते हुए गड़बड़ी फैलाने वाले तत्वों के प्रति अपने तीखे तल्ख तेवर भी बता दिये।
बैठक में डीएम श्री सरवणन ने चुनाव प्रचार से लेकर मतदान तक की प्रक्रिया में उम्मीदवारों एवं उनके समर्थकों की सहायता को आवश्यक बताया। उन्होंने उम्मीदवारों एवं मतदाताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रशासन स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान कराने को कृतसंकल्प है। उन्होंने निवर्तमान मुखिया को चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन नहीं करने की हिदायत दी।
पुलिस कप्तान गरिमा मल्लिक ने उम्मीदवारों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव से लेकर मतगणना तक प्रशासन का रूख काफी सख्त रहेगा। उम्मीदवार बूथ लूटने या लुटवाने का ख्याल छोड़ दें। पर्दे के पीछे रहकर शांतिपूर्ण चुनाव को प्रभावित करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है। बैठक में एसडीओ डा. विनोद कुमार, डीएसपी बदरे आलम, प्रभारी जिला पंचायत राज पदाधिकारी विजय कुमार, निर्वाचन पदाधिकारी नलीन कुमार, बीडीओ चन्द्रमा राम, सीओ रामविलास झा, आरक्षी निरीक्षक ललन पांडे, थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment