Sunday, March 13, 2011

अपराधियों ने युवक को गोली मारी


कुर्साकाटा(अररिया) : कुर्साकाटा बाजार से अपने घर मेंहदीपुर जा रहे मोटर साइकिल सवार एक युवक को शनिवार की देर संध्या अपराधियों ने मेंहदीपुर डोम सड़क स्थित कल्वर्ट के पास गोली मार दी है। स्थानीय लोगों ने उसे घायलावस्था में कुर्साकाटा पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे तुरंत पूर्णिया रेफर कर दिया गया है। गोली युवक के पीठ में अभी भी फंसा हुआ है। घायल युवक मेंहदीपुर निवासी कलानंद भारती का पुत्र उपेंद्र भारती (25 वर्ष )बताया गया है। कुर्साकाटा थानाध्यक्ष आर रजक ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है।
मिली जानकारी अनुसार उपेंद्र भारती मोटर साइकिल से अपने घर मेंहदीपुर जा रहे थे। जैसे ही वे डोम सड़क स्थित कल्वर्ट के पास पहुंचे कि वहां पहले से खड़े दो सशस्त्र अपराधियों ने उसे रूकने का इशारा किया। उसने जैसे ही मोटर साइकिल रोकी कि एक अपराधी ने उसे पीछे से गोली मार दी। गोली लगते ही वह गाड़ी से गिर गया। तब तक अपराधी वहां से फरार हो गये।
बाद में हल्ला होने पर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा उसे कुर्साकाटा पीएचसी पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने उसे पूर्णिया रेफर कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि गोली अभी भी उसके पीठ में फंसा हुआ है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल युवक ने अपराधियों की पहचान कर ली है, शीघ्र ही उसे दबोच लिया जायेगा।

0 comments:

Post a Comment