Thursday, January 27, 2011

बिहार में विकास पटरी पर अब तेज दौड़ेगी गाड़ी: शाहनवाज


अररिया : बिहार में विकास पूरी तरह पटरी पर आ गया है। एनडीए के दूसरे कार्यकाल में अब इसकी रफ्तार और तेज होगी। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को अररिया में कही। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास की गति को अवरुद्ध करने के लिये केंद्र जानबूझ कर भेदभाव कर रहा है। पीएमजीएसवाई का पैसा रोका जाना इसका स्पष्ट प्रमाण है।
पत्रकारों से बात करते हुए शाहनवाज ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के राज में कोसी इलाके में विकास का जो बीजारोपण किया गया था, उसका प्रतिफल आज नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि फोरलेन सड़क वाजपेयी जी की ही देन है।
सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश व मोदी के सक्षम नेतृत्व में बिहार हर मोर्चे पर तरक्की कर रहा है। मजदूरों का पलायन रुका है, इस कारण दिल्ली पंजाब में मजदूरों की घोर किल्लत होने लगी है।
श्री हुसैन के मुताबिक केंद्र बिहार के साथ भेदभाव कर रहा है। पहले बाढ़ का पैसा नहीं दिया, फिर सुखाड़ की सहायता पर रोक लगा दी, अब प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का पैसा रोक दिया। भाजपा-जदयु इस पर चुप नहीं बैठेगी। संसद के आगामी सत्र में बिहार के साथ केंद्र की नाइंसाफी के मुद्दे को जोरशोर से उठाया जायेगा।
इस अवसर पर विधायक आनंदी प्रसाद यादव, परमानंद ऋषिदेव व देवयंती यादव, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण झा, फारबिसगंज नप की अध्यक्ष वीणा देवी, चंद्र शेखर सिंह बबन, राम कुमार मुन्ना आदि भी उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment