Friday, July 29, 2011

बीएसएनएल टेलीफोन उपभोक्ताओं को समय पर नहीं मिल रहा बिल

फारबिसगंज (अररिया) : एक ओर प्राइवेट टेलीकाम कंपनियां बिल के लिए समय से पहले ही उपभोक्तओं को विभिन्न माध्यमों से चेतावनी भेजना शुरू कर देते हैं वहीं बीएसएनएल उपभोक्ता यहां बिल के लिए तरस रहे हैं। समय पर बिल नहीं मिलने के कारण बीएसएनएल टेलीफोन उपभोक्ता समय पर बिल का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं। किसी भी माह का बिल डेढ़ से दो माह विलंब से मिलता है। जिस कारण उपभोक्ताओं को बाद में बिलंब शुल्क के साथ बिल की राशि जमा करनी पड़ती है। वहीं बीएसएनएल के अधिकारियों का कहना है कि बिल वितरण की जिम्मेदारी डाक विभाग को दी गयी है। इधर, बीएसएनएल के अधिकारियों की उदासीनता और डाक विभाग की लापरवाही के कारण उपभोक्ता परेशान हैं। जिस कारण बीएसएनएल के टेलीफोन उपभोक्ताओं में कमी आई है। बड़ी संख्या में उपभोक्ता सेवा से निराश होकर अपना कनेक्शन कटवा चुके है।

0 comments:

Post a Comment