Sunday, January 29, 2012

गांव की बहू बन कर जयनगर पहुंची उपासना सिंह


भरगामा (अररिया) : ऐ दिले नादान के सेट पर फिल्म अभिनेत्री उपासना सिंह प्रखंड के जयनगर निवासी नीरज भारद्वाज को 'एरेस्ट टीम' कहती हैं, लेकिन स्वयं उसके साथ ताउम्र के लिए एरेस्ट हो जाती हैं। दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं। यह खबर जयनगर के लोगों को भी लगी और तब से ही पूरा गांव नयी दुल्हन की प्रतीक्षा कर रहा था।
उनका यह इंतजार गुरुवार को समाप्त हो गया। नई नवेली दुल्हन के रूप में मशहूर फिल्म अभिनेत्री उपासना सिंह अपने अभिनेता पति नीरज भारद्वाज के जयनगर स्थित घर पहुंची। महानगरीय चकाचौंध से दूर एक बहु के रूप में उन्हें गांव की महिलाओं ने सर माथे पर बिठा लिया। सुर्ख लाल साड़ी में गांव के परिसर में प्रवेश करते ही महिलाओं ने पहले उनका परिछन किया और हिंदू रीति रिवाज के तहत घर के अंदर लाया। तत्पश्चात महिलाओं के साथ उपासना ने गांव के प्रसिद्ध मां काली मंदिर में पूजा अर्चना भी की।
अभिनेत्री उपासना सिंह ने फूलवती, रामवती, राजा की आयेगी बारात, लोफर, जुदाई आदि फिल्मों अपनी सराहनीय प्रतिभा प्रदर्शित की है। महानगरी चकाचौंध से दूर सुदूर देहाती क्षेत्र जयनगर आने को ले उन्होंने बताया कि गांव आना मुझे बेहद अच्छा लगा। जब कभी मौका मिलेगा मैं यहां आकर बहू की तरह ससुराल में रहूंगी। ज्ञात हो कि फिल्म अभिनेता जयनगर निवासी नीरज भारद्वाज 1999 में प्रेमशास्त्र व उसके पश्चात हीरोईन न.-1, भूखा शेर, तकदीर का सिकंदर, वक्त के शहजादे आदि फिल्मों में अभिनय किया है। श्री भारद्वाज ने कहा कि भूखा शेर समेत तीन फिल्मों में उन्होंने धर्मेन्द्र जी के साथ काम किया है। इसके अलावे थर्टी डेज में विलेन की भूमिका निभाई है। इसके अलावा एहसास, जाएं कहां, ऐ दिले नादान, तुमकों न भूला पाएंगे आदि धारावाहिकों में भी अभिनय किया है। वहीं, स्टार चैनल पर प्रसारित चर्चित धारावाहिक साथ निभाना साथियां में भी अभिनय किया है। श्री भारद्वाज ने कहा कि आने वाली फिल्म दबंग-2 में विलेन के रोल को लेकर बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि मुंबई जैसी
महानगरी में काफी मेहनत, मशक्कत करने के बाद उन्हें जगह मिली है।
शूटिंग की व्यस्तता के कारण वे दानों शुक्रवार को वापस मुंबई महानगरी के लिए लौट गये।

0 comments:

Post a Comment