Thursday, January 6, 2011

वाणिज्य कर पदाधिकारी को दी गयी विदाई

फारबिसगंज(अररिया),हमारे प्रतिनिधि: वाणिज्य कर विभाग पूर्णिया प्रमंडल के संयुक्त आयुक्त महेश्वरी प्रसाद वर्मा के सेवानिवृत्त होने पर वाणिज्य कर अंचल कार्यालय फारबिसगंज द्वारा गुरूवार को समारोह आयोजित कर उन्हें भावभीनी विदाई दी गयी। वाणिज्य कर सहायक आयुक्त अनिल कुमार दास की अध्यक्षता में आयोजित इस विदाई समारोह में फारबिसगंज कालेज के प्राचार्य डा. सतीन्द्र कुमार, प्रो. दीपक कुमार सिन्हा, रेणु वर्मा, कटिहार औश्र किशनगंज के अंचल के सहायक आयुक्त एम ओझा एवं डीपी दिनकर, अधिवक्ता मुरलीधर साह और विजय अग्रवाल बतौर विशिष्ट अतिथि मंच पर विराजमान थे।
विदाई समारोह को संबोधित करते हुए अतिथियों ने श्री वर्मा के फारबिसगंज और फिर पूर्णिया के कार्यकाल की भूरि भूरि प्रशंसा की। अधिवक्ता श्री साह ने कहा कि वर्मा जी कभी खुद के लिए नहीं सोचा। वहीं रेणु वर्मा ने बताया कि वे समाज सेवा के कार्यो में भी काफी रूचि रखते थे। कहा कि वर्मा जी ने सरकारी सेवा से अवकाश प्राप्त किया है समाज सेवा से नहीं। प्राचार्य डा. कुमार ने कहा कि एक सरकारी पदाधिकारी होने के बावजूद भी श्री वर्मा सभी प्रकार के खेलकूद में भी काफी दिलचस्पी रखते थे। वहीं ललित केडिया सहित कई व्यापारियों ने बताया कि श्री वर्मा ने कभी भी व्यापारियों को परेशान नहीं किया और उनके साथ हमेशा अच्छा व्यवहार किया। वहीं अपने संबोधन में श्री वर्मा ने फारबिसगंज के लोगों के प्रति अपना आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस शहर के साथ उनका पारिवारिक संपर्क भी रहा है। उन्होंने कहा कि वे इस शहर तथा यहां के लोगों को कभी भी भूला नहीं पायेंगे। इस अवसर पर शहर के व्यवसायी गण एवं वाणिज्य कर विभाग की ओर से शाल ओढ़ाकर तथा उपहार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन मनोज वर्मा द्वारा किया गया।
मौके पर शशिभूषण प्रसाद, अनादी प्रसाद सिंह, शशिकांत सिंह, नरेन्द्र कुमार, एएल विद्यार्थी, प्रकाश लूनिया, जयकुमार अग्रवाल, प्रदीप राही, महेन्द्र, राजू भाटिया, श्याम भुपाल, राजेन्द्र कन्नौजिया आदि दर्जनों गणमान्य उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment