Thursday, January 6, 2011

केसरी की हत्या से शोक की लहर

जोगबनी (अररिया) : पूर्णिया विधायक राजकिशोर केशरी की हत्या की खबर से भाजपा में शोक की लहर दौड़ गयी है। इस अप्रत्याशित घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। पार्टी कार्यकर्ता द्वारा विधायक के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया है।
इस मौके पर नरपतगंज विधायक देवयंती यादव ने अपने निवास पर एक बैठक आयोजित कर विधायक राजकिशोर केशरी के प्रति दो मिनट का मौन रख शोक व्यक्त किया। शोक व्यक्त करते हुए श्रीमती यादव ने कहा कि वे मिलनसार व गरीबों के रहनुमा थे। इन के निधन से हमलोगों ने एक जुझारू अभिभावक खोया है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि महिला द्वारा इन पर लगाया गया आरोप गलत और बेबुनियाद है। केशरी की हत्या साजिश का हिस्सा है जो जांचोपरांत सामने आ जायेगी। क्योंकि इनकी हत्या जिस प्रकार की गयी है उससे साजिश की बू आती है जो अभी रहस्यमय है। ईश्वर इन आत्मा को शांति प्रदान करें तथा इनके परिजनों को इस घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करें।
शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में भाजपा के ताराचंद साह, संजीव दास, रूपेश राय, राजनंदन यादव, जदयू के रामावतार शर्मा, रीतेश वर्मा, रामजी सिंह, वासुकीनाथ राय, गणेश गुप्ता, श्याम केडिया सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हैं।

0 comments:

Post a Comment