Thursday, January 6, 2011

चोर पकड़ाया

फारबिसगंज : शहर के पटेल चौक के समीप बुधवार की देर रात एक पान दुकान का ताला तोड़कर सामान की चोरी कर भाग रहे चोर को दुकानदार ने पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया। पकड़ा गया चोर नेपाल के रानी बाजार निवासी मो. सबीर अंसारी बताया जाता है। स्थानीय चोर के साथ घटना को अंजाम दे रहा था। स्थानीय चोर भागने में सफल रहा। दुकानदार शिवनारायण पोद्दार ने लिखित शिकायत पर चोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। चोर के पास से दुकान का सामान भी बरामद कर लिया गया है।
तीन वारंटी धराये
फारबिसगंज: विभिन्न मामलों में वांछित रहे तीन वारंटियों को फारबिसगंज तथा सिमराहा थाना पुलिस ने अलग अलग गिरफ्तार कर गुरूवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया। जिसमें फारबिसगंज थाना कांड संख्या के वारंटी सैफगंज निवासी अशोक पासवान, सुरेश पासवान तथा सिमराहा थाना कांड संख्या के वारंटी बोकरा गांव निवासी मो. बैटू शामिल है।
बैठक आठ को
अररिया: अररिया शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आगामी 23 जनवरी से प्रारंभ होने वाली पांच दिवसीय पल्स पोलियो के सफल क्रियान्वयन को ले 8 जनवरी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बीएलटीएफ की बैठक आयोजित की जायेगी। यह जानकारी जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डा. राजेश कुमार ने दी।

0 comments:

Post a Comment