Thursday, January 6, 2011

जांच की मांग

बथनाहा : पूर्णिया के विधायक राजकिशोर केशरी के निधन पर जदयू नेता मुन्ना खान, भाजपाई देवनारायण ठाकुर, राणा ठाकुर, समाज सेवी गजेन्द्र ठाकुर, लक्ष्मी नारायण गुप्ता, संजय मेहता आदि ने गहरा शोक संवेदना प्रकट की है तथा प्रशासन से हत्या के पीछे की साजिश को अविलंब उजागर करने का मांग की है।
अलाव की मांग
बथनाहा: सीमावर्ती क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से पड़ रही कड़ाके की ठंड एवं शीत लहर से लोगों का जीना दूभर हो गया है। स्थानीय नागरिकों से जिला प्रशासन से अलाव जलाने की मांग किया है।
परेशानी
फारबिसगंज: नगर परिषद के उदासीन रवैये के कारण नगर के सड़कों के किनारे लगे वेपर लाइट लोगों को मुंह चिढ़ा रहे हैं। दर्जनों की संख्या में खराब पड़े वेपर लाइट को ठीक करवाने में नप प्रशासन उदासीन रवैया अपनाये हुए है। जिस कारणवश आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
दु:ख प्रकट
फारबिसगंज: पूर्णिया के भाजपा विधायक राज किशोर केशरी के हत्या पर फारबिसगंज भाजपा के प्रखंड उपाध्यक्ष नरेश कुमार चौधरी, डा. मानीक लाल विश्वास, किरण साह, गोपाल कुमार चौधरी, अजय कुमार मंडल, जदयू के राम कुमार मंडल उर्फ राजू, टूनटून कुमार सिंह आदि ने दु:ख प्रकट करते हुए उनके आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
निर्माण करवाने की मांग
फारबिसगंज: फारबिसगंज नगर परिषद के वार्ड संख्या सात में नई सड़के एवं नालों के निर्माण की मांग को लेकर वार्ड पार्षद संतोष कुमार गुप्ता ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को आवेदन प्रेषित किया गया हैं। आवेदन उक्त वार्ड के वर्षो से उपेक्षित रहे सड़क तथा नालों का नवनिर्माण की अत्यावश्यकता बतलाते हुए इस ओर शीघ्र उचित कार्रवाई की मांग की है।
जागरूकता अभियान को लेकर बैठक
पलासली: प्रखंड के धर्मगंज पंचायत अंतर्गत भट्टाबाड़ी गांव में बुधवार को किसान बंचित मोर्चा के तत्वाधान में जागरूकता अभियान को लेकर आमजनों की एक बैठक आहूत की गयी। जिसकी अध्यक्षता मो. अली बाबा ने की। बैठक में मुख्य रूप से इंदिरा आवास, रोजगार, गारंटी, वृद्धा पेंशन, मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गयी। मौके पर मो. अब्दुल्ला, नगीना देवी, पानो देवी, मोती लाल ऋषिदेव, पप्पू आदि मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment