Sunday, February 27, 2011

हत्या: पति ही बन गया हैवान


पलासी (अररिया) : प्रखंड क्षेत्र के श्यामपुर पेरवाखुड़ी गांव में शुक्रवार को शादी के वर्षो बाद भी संतान नहीं होने के कारण पति ने अपनी पत्‍‌नी को पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पलासी थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्य:परीक्षण हेतु अररिया भेज दिया। वहीं इस बाबत मृतका सबरून के भाई जाबुल (साकिन- बांडोव, थाना- अररिया) द्वारा पलासी थाना में अपने बहनोई मतीन के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।
दर्ज मामले में सूचक ने कहा है कि उसकी बहन सबरून का निकाह करीब 18 वर्ष पूर्व मतीन के साथ हुआ था। निकाह के वर्षो बाद भी संतान नहीं होने के कारण करीब 6 वर्ष पूर्व उनकी बहन को तलाक दे दिया गया, किंतु पंचायती के बाद पुन: उनके साथ निकाह कर लिया। लेकिन संतान नहीं होने के कारण कुछ महीनों से पति-पत्‍‌नी में अनबन चल रही थी। इस क्रम में शुक्रवार को पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी गयी।
इस बाबत सूचना मिलने पर जब वह अपने ग्रामीणों के साथ श्यामपुर पेरवाखुड़ी पहुंचा तो स्थानीय लोगों ने पति द्वारा पीट-पीटकर बहन की हत्या कर दिये जाने की बाते बतायी। थानाध्यक्ष आरपी सिंह ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

0 comments:

Post a Comment