Saturday, July 7, 2012

जिला पार्षद के साथ लूटपाट के विरोध में बैठक, सुरक्षा की मांग


फारबिसगंज (अररिया) : रंगदारी को लेकर क्षेत्र संख्या 5 में जिप सदस्य मो. इफ्तखार के साथ लूटपाट के विरोध में शुक्रवार को यहां बैठक कर प्रशासन से सुरक्षा गार्ड मांगने का निर्णय लिया गया। साथ हीं जिप सदस्य मो. इफ्तखार के साथ रंगदारी मांगने तथा लूटपाट करने वाले आरोपी मो. जहांगीर को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गयी।
बैठक में मौजूद क्षेत्र संख्या ग्यारह के जिप सदस्य प्रयाग पासवान ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि जिला परिषद सदस्यों पर खतरा उत्पन्न करने वालों को बर्दास्त नही किया जायेगा। इस मामले को जिप की बैठक में भी उठाया जायेगा। इधर जिप सदस्य जितनी देवी, मंजूला देवी, शोभा देवी सहित शंकर विश्वास, नीलम रानी, तौहिद आलम, मो. कलाम, पूर्व मुखिया मो. अशफाक, मुमताज अंसारी सहित अन्य ने घटना की घोर निंदा करते हुए जिप सदस्य मो. इफ्तेखार की सुरक्षा सुनिश्चित करने तथा आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पुलिस-प्रशासन से की। पीड़ित जिप सदस्य मो. इफ्तखार ने कहा कि पूर्व से हीं आरोपी द्वारा रंगदारी के रूप में पांच हजार रुपया की मांग की जा रही थी जिसे नहीं देने पर लूटपाट किया गया।
इधर पीड़ित मो. इफ्तखार के आवेदन पर फारबिसगंज थाना में आरोपी मो. जहांगीर के खिलाफ प्राथमिकी संख्या 237/12 दर्ज कर ली गयी है।

0 comments:

Post a Comment