Thursday, February 17, 2011

अररिया में हुआ जागरण रथ का रोड शो


अररिया : जागरण को घर घर तक पहुंचाने के लिए चलायी गयी वसंतोत्सव हंगामा निश्चित उपहार योजना के तहत बुधवार को शहर में जागरण रथ का रोड शो का आयोजन किया गया जिसका नेतृत्व प्रसार विभाग भागलपुर के विजय प्रकाश दूबे व अररिया कार्यालय के अनिल त्रिपाठी के नेतृत्व में किया गया। जागरण रथ के रोड शो में जिले भर से लगभग एक दर्जन संवाददाताओं ने मोटरसाइकिल रैली में भाग लिया। जागरण द्वारा लाये गये इस उपहार योजना के बारे में लोगों को अवगत कराया। जिन सहयोगियों ने रोड
शो मेंभाग लिया उनमें डा. अशोक झा, आमोद कुमार शर्मा, , कमर आलम, अमर वर्मा, अमित कुमार, अरूण कुमार झा, ज्योतिष कुमार झा, राजीव कुमार मिश्र, संजय कुमार मिश्र, सचिन कुमार आदि रहे। रोड शो अररिया कार्यालय से प्रारंभ होकर शहर के एडीबी चौक, नवरत्‍‌न चौक, आजाद नगर, हास्पिटल चौक, जीरोमाइल होते हुए चांदनी चौक, काली मंदिर, सुभाष चौक, महिला कालेज रोड, आश्रम चौक, महादेव चौक होते हुए बस स्टैंड आदि जगहों पर पहुंचा। रथ को देख लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी तथा लोगों ने इसके बारे में बारीकियों से जानकारी प्राप्त की। रथ को देख सड़कों से गुजर रहे लोगों की भीड़ रथ के पास इकट्ठा हो गयी तथा फार्म(पर्चा) लेने के लिए होड़ मची रही। लोगों ने जागरण के इस पहल को काफी सराहा तथा वसंतोत्सव उपहार का लाभ उठाने की बात बतायी।
इस योजना के बारे में श्री दूबे ने लोगों को बताया कि 90 दिनों में कूपन प्रकाशित किया जायेगा तथा पाठकों से 75 कूपन को फार्म पर चिपकाकर जमा किये जाने की बातें लोगों को बतायी तथा निश्चित उपहार के मिलने की बात कही।

0 comments:

Post a Comment