Tuesday, February 15, 2011

नेक इरादों से मिलती है आत्म संतुष्टि: विनोद


अररिया : पुलिस लाइन में आयोजित विदाई समारोह में एसपी विनोद कुमार ने अपने अधिकारियों एवं पुलिस बल को संबोधित करते हुए कहा कि इरादे अगर नेक हों तो काम में निश्चित सफलता मिलती है। इससे आत्म संतुष्टि तो मिलती ही है,दूसरों की भलाई भी निश्चित है।
एसपी श्री कुमार ने बिहार में अपनी प्रतिनियुक्ति के चार सालों के खट्टेमीठे अनुभव की चर्चा करते हुए कहा कि काम में बाधाएं जरूर आती हैं लेकिन मंशा अच्छी हो तो राह भी आसान हो जाती है। उन्होंने कहा कि संसाधनों की कमी के बावजूद यहां की पुलिस का कौशल व क्षमता अतुलनीय है।
इससे पूर्व पुलिस परिवार की ओर से एसपी को भावभीनी विदाई दी गयी और उनके मंगलमय जीवन की कामना की गयी। कार्यक्रम की अध्यक्षता डीएसपी मो. कासिम ने की। इस अवसर पर हरिद्वार शर्मा, शरत चंद्र शर्मा, अनिल कुमार, अजय कुमार सिंह बदरूल रहमान, एसके झा, मुकेश कुमार, अशोक कुमार गुप्ता आदि ने अपने संबोधन में एसपी के कार्यकाल की सराहना की और उनके कुशल नेतृत्व को याद करते हुए आगे भी मार्ग दर्शन मिलने की उम्मीद जतायी।
वहीं फारबिसगंज के डीएसपी एसके झा के प्रस्थान पर अररिया के थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने महादेव चौक पर अभिनंदन समारोह आयोजित कर उनके मंगलमय जीवन की कामना की। इस अवसर पर पुलिस परिवार के दर्जनों बल मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment