Monday, January 16, 2012

सैफुल्लाह एवं नौशाद की जोड़ी ने जीता डबल्स का खिताब


जोगबनी (अररिया) : मुक्त नंदन मेमोरियल बैटमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल मैच में अररिया के सैफुल्लाह एवं नौशाद की जोड़ी ने डा. सैकत तरफदार एवं सनाउस हक की जोड़ी को 22-20, 19-21 एवं 21-15 से पराजित कर सीनियर डबल्स पर कब्जा जमा लिया।
इसी के साथ मुक्त नंदन मेमोरियल बैटमिंटन टूर्नामेंट शनिवार को संपन्न हो गया। विजेता टीम को एसएसबी सेनानायक एकेसी सिंह ने कप देकर पुरस्कृत किया। इस मौके पर आयोजित समारोह की अध्यक्षता सुनील चन्द्र तरफदार ने किया। वहीं विशिष्ठ अतिथि डा. सुशील चन्द्र तरफदार मंच पर मौजूद थे।
मौके पर सेनानायक श्री सिंह ने कहा कि खेल शारीरिक विकास ही नहीं बल्कि आपस में भाईचारा भी कायम करता है। फाइनल टूर्नामेंट में कुल 7 वर्ग का मैच हुआ। जिसमें सीनियर डब्लस के फाइनल में अररिया के सैपुल्लाह एवं नौशाद की जोड़ी, सीनियर सिंग्लस में नवाब अंसारी, जूनियर डब्लस में अभिषेक रंजन व सूरज प्रसाद की जोड़ी, जूनियर सिंग्लस का खिताब अभिषेक रंजन ने जीता। कार्यक्रम को सफल बनाने में सुशांत, इंद्रजीत सिन्हा, संजीव दास, वीरेश सिंहा, संजित गुप्ता, सुधीर कुमार सिन्हा, नरेश प्रसाद, विकास कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा। बालिका डब्लस में अमिना फिरदौस एवं ऐश्वर्या निधि की जोड़ी ने तन्या तरफदार व दीक्षा अंशुमाला की जोड़ी को हराया।

0 comments:

Post a Comment