Monday, May 14, 2012

ग्रामीणों ने अपराधी को पकड़ किया पुलिस के हवाले


बथनाहा (अररिया) : स्थानीय ग्रामीणों ने सोमवार की संध्या कई मामलों के नामजद अपराधी मो. मुख्तार को दबोच कर बथनाहा पुलिस के हवाले कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मो. मुख्तार अपने कुछ अपराधी साथियों के साथ हाट चौक पर सोनापुर निवासी वीरेन्द्र बहरदार को रंगदारी नही देने के कारण मारपीट कर रहा था। इसी क्रम में मुख्तार ने शराब की बोतल फेंक कर बिरेन्द्र बहरदार को मारना चाहा।
इतने में बथनाहा हाट चौक पर उपस्थित ग्रामीणों ने एकजुट होकर मो. मुख्तार को दबोच लिया तथा बथनाहा पुलिस को इसकी सूचना दी। इस घटना क्रम के दरम्यान मो. मुख्तार के साथ मौजूद उसके अन्य साथी फरार हो गये। मो. मुख्तार को बथनाहा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार राव ने हिरासत में ले लिया हैं।
इस बाबत बथनाहा थाना में मारपीट से बुरी तरह से जख्मी बीरेन्द्र बहरदार के द्वारा बथनाहा थाना में आवेदन देकर मो. मुख्तार एवं उसके दो-तीन साथियों के द्वारा दस हजार रुपया मांगे जाने को नही देने पर मारपीट करने एवं जान से मारने की कोशिश करने की बात कही गयी है। घायल वीरेन्द्र बहरदार को बथनाहा थानाध्यक्ष के द्वारा इलाज के लिए फारबिसगंज रेफरल अस्पताल भेजा गया है। घटना से स्थानीय ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है। मो. मुख्तार, जोगबनी, बथनाहा, फुलकाहा आदि दर्जनों आपराधिक मामलों में नामजद है तथा कई बार जेल भी जा चुका है। मो. मुख्तार अमौना पंचायत के मीरगंज निवासी है।

0 comments:

Post a Comment