Monday, May 14, 2012

तेज होने लगी प्रत्याशियों के दिल की धड़कन


फारबिसगंज (अररिया) : फारबिसगंज नगर परिषद चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही प्रत्याशियों के दिल की धड़कनें तेज होने लगी हैं। चुनावी समर में अपनी किस्मत आजमाने वाले लोगों की बैचेनी चरम पर है। प्रचार-प्रसार का शोर भी अब रफ्तार पकड़ चुका है। प्रत्याशी व उनके समर्थक डोर-टू-डोर संपर्क में जुटे हैं।
नगर परिषद के कुल पच्चीस वार्डो में भाग्य आजमा रहे 108 उम्मीदवार अपने-अपने चुनाव चिन्ह के साथ मतदाताओं से वोट की याचना में लगे हुए हैं। वार्ड संख्या एक से जहां पिंकी देवी हवाई जहाज के साथ वोटरों के दरबार में हैं वही निर्मला देवी पतंग के साथ मौजूद हैं, मनोरमा देवी ताला-चाबी लेकर खड़ी हैं तो रिंकू देवी प्रेशर कूकर तथा सुनिता देवी कैंची के निशान के साथ चुनावी मैदान में हैं।
वार्ड संख्या दो से हरिलाल मेहता प्रेशर कुकर के साथ है, अशोक फुलसड़िया पतंग लेकर खड़े है, उपेन्द्र प्रसाद केशरी को वायुयान मिला है तो सुभद्रा देवी को ताला-चाबी। वार्ड संख्या तीन से रंजू देवी प्रेशर कुकर के साथ है, वही उषा देवी पतंग, किरण कुमारी वायुयान तथा किरण देवी अग्रवाल ताला-चाबी की कमान संभाल रखी है। वार्ड चार से कमल किशोर यादव को वायुयान, अमर कुमार सिंहा को पतंग, कन्हैया लाल गुप्ता को ताला और चाबी है, वहीं पूनम पांडिया को प्रेशर कुकर तथा मनोज कुमार साह को कैंची छाप मिला है। वार्ड संख्या पांच से दो प्रत्याशी दोनो देवी पतंग के साथ है तो वहीं संजू देवी वायुयान को लेकर चुनावी मैदान में जमी हुई है। वार्ड संख्या छह से अर्पणा कुमारी सुमन पतंग छाप है, कमला देवी की वायुयान प्राप्त है। मंजू देवी की ताला चाबी, रीतू जैन की प्रेशर कूकर प्राप्त है वहीं शिप्रा राज को कैंची तो सुधा देवी को कलम और दवात का चुनाव चिन्ह मिला है। वार्ड संख्या सात से मनोज ठाकुर ताला चाबी लिए हुए हैं, तो नीलिमा साह वायुयान, दीपक कुमार शर्मा को पतंग, संजय कुमार डब्लू प्रेशर कुकर, संगीता देवी को कैंची प्राप्त है तो संतोष कुमार गुप्ता को कलम और दवात मिला है।

0 comments:

Post a Comment