Thursday, March 22, 2012

दो ट्रैक्टर पलटा, एक चालक की मौत, दो घायल


पलासी(अररिया) : पलासी-जोकीहाट मार्ग पर गुरुवार को मोहनिया मदरसा कुलिया के समीप ट्रैक्टर के पलटने से जहां ट्रैक्टर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं नरपतगंज थाना क्षेत्र के बरहाड़ा गांव में ट्रैक्टर पलटने से दबकर दो लोग जख्मी हो गये।
जानकारी अनुसार पलासी जोकीहाट मार्ग पर कलियागंज के व्यवसायी दिलीप का छड़ लेकर एक ट्रैक्टर आ रहा था। लेकिन वह पलट गया जिसमें दबकर चालक कलियागंज निवासी मो. साजिद की मौत मौके पर ही हो गयी। सूचना पाकर पलासी थाना पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। जबकि घायल खलासी मिनासर साकिन फुलसरा का उपचार पीएचसी पलासी में कराया गया।
नरपतगंज से संसू के अनुसार प्रखंड के बरहाड़ा गांव में गुरुवार की दोपहर मिट्टी अनलोड करने के क्रम में ट्रैक्टर के पलटने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये।
घायलों में बरहाड़ा निवासी दयानंद यादव उम्र 55 वर्ष एवं अचरा निवासी 15 वर्षीय युवक अनमोल कुमार पिता विजय यादव शामिल हैं। घायल अनमोल यादव अपने ननिहाल बड़हाड़ा आये थे। घायलों को परिजनों की मदद से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नरपतगंज लाया गया जहां इलाज कर रहे डाक्टर राजेश्वर गोईत ने बताया कि दयानंद यादव के पैर टूट चुका है और उनकी हालत गंभीर है। जिस कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए फारबिसगंज रेफर कर दिया गया। वही अनमोल कुमार का भी इलाज चल रहा है।

0 comments:

Post a Comment