Sunday, June 17, 2012

एस ड्राइव: 124 आरोपी गिरफ्तार


अररिया : अपराध गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक शिवदीप लांडे क ा तल्ख तेवर दूसरे दिन ही समकालीन अभियान में परिणाम दे गया। एसपी के निर्देश पर चलाये गए समकालीन अभियान में शुक्रवार की रात जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने 124 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी में 56 आरोपियों को जरूरी पूछताछ के बाद जेल भेजा गया जबकि 68 लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया। इस क्रम में पुलिस ने 53 मामलों का निष्पादन भी किया।
इस संबंध में एसपी शिवदीप लांडे ने बताया कि अपराध नियंत्रण की दिशा में वे स्वयं प्रयासरत है। इसका नतीजा भी सकारात्मक रूप से सामने आ रहा है। इसके बावजूद यदि केस निष्पादन की गति धीमी होती है तो वे बर्दास्त नही करेंगे। उन्होंने बताया कि स्वच्छ पुलिसिंग एवं लंबित केसों का निष्पादन उनका मकसद है इसके लिए उन्होंने अपने पुलिस कर्मियों को उत्साह हमेशा बढ़ाने का काम किया है।
समकालीन अभियान के तहत नगर थाना पुलिस ने 7, ताराबाड़ी-4, आरएस-4, जोकीहाट- 3, महलगांव-4, पलासी-4, सिकटी-1, फारबिसगंज-5, सिमराहा-2, जोगबनी-1, कुर्साकांटा-4, सोनामनी गोदाम-3, रानीगंज-9, बौंसी-6, भरगामा-3, नरपतगंज-2 एवं घुरना पुलिस ने भी 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।

0 comments:

Post a Comment