Saturday, August 6, 2011

पंस की बैठक में हुई योजनाओं की समीक्षा


भरगामा (अररिया) : प्रखंड मुख्यालय अवस्थित सभा भवन में शुक्रवार को पंचायत समिति सदस्यों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में पंचायत से जुड़े विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा तथा उसके क्रियान्वयन पर चर्चा की गई।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रखंड प्रमुख दिव्य प्रकाश यादवेन्दू ने कहा कि सरकार की मंशा सर्वागीण विकास की है। अत: योजना के क्रियान्वयन में किसी भी प्रकार की कोताही या लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी।
बैठक में बीआरजीएफ, जननी बाल सुरक्षा योजना, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, इंदिरा आवास व मनरेगा योजना के क्रियान्वयन की समीक्षा की गई। बैठक में पंचायत समिति सदस्यों ने वर्ष
09-10 के बीआरजीएफ मद से रघुनाथपुर मैन रोड बांध होते हुए शहादत के घर तक मिट्टी भराई व ईट सोलिंग तथा पुलिया निर्माण से संबंधित कम से कम 16 लाख के योजना की जांच की मांग रखी।
बैठक में क्षेत्र सं. 8 के जिप सदस्य मुस्ताक खां, 9 के राजेश चन्द्र झा, बीडीओ मणिमाला, नरेगा पीओ राम गंगा के साथ श्रम प्रव‌र्त्तन पदा. अमरेंदु कुमार वर्मा तथा पंसस संगीता यादवेंदु, अरुणा देवी, पुष्पा देवी, गयानंद सिंह के साथ मुखिया अशोक यादव, विजय सिंह के साथ मुखिया अशोक यादव, विजय सिंह, मिथिलेश राय, सच्चिदानंद सिंह व अन्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित हुए।

0 comments:

Post a Comment