Wednesday, August 3, 2011

विधायक ने दिया कालेज में पथ निर्माण का आश्वासन


अररिया : अररिया कालेज के जर्जर संपर्क पथ का पुनर्निर्माण करवाया जायेगा। यह बात भाजपा विधायक आनंदी प्रसाद यादव ने सोमवार को अररिया महाविद्यालय के भ्रमण के दौरान कही। वहीं, कालेज पहुंचने पर प्राचार्य की अगुवाई में शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मियों ने उनका भरपूर स्वागत किया।
विधायक ने कालेज में बन रही आधारभूत संरचनाओं का मुआयना किया तथा उनके शीघ्र पूरा करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि कालेज में चल रहे विकास कार्य इस पिछड़े इलाके के नजरिये से बेहद जरूरी हैं तथा उनको अति शीघ्र पूरा किया जाना चाहिये।
विधायक ने कालेज के संपर्क पथ की जर्जर स्थिति को देख निराशा जताई तथा जिले के प्रभारी मंत्री से मिल कर जल्द से जल्द सड़क निर्माण करवाये जाने की बात कही। उन्होंने महाविद्यालय में बाउंड्रीवाल बनाये जाने की जरूरत पर भी बल दिया।
इससे पहले श्री यादव के कालेज परिसर में पहुंचने पर प्राचार्य डा. मुहम्मद कमाल ने उनका औपचारिक रूप से स्वागत किया। इस अवसर पर प्रो.एएच सिद्दीकी, प्रो.नवल किशोर सिंह, प्रो कमल नारायण यादव, प्रो.ए मतीन, प्रो. कफील अहमद, डॉ. रत्‍‌नेश्वर चौधरी, डॉ. अशोक पाठक, कर्मचारी संघ के प्रक्षेत्र उपाध्यक्ष जय कृष्ण राय सहित कई अन्य शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मी उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment