Saturday, February 18, 2012

तेज रफ्तार ट्रक ने बच्ची को कुचला, मौत


रानीगंज (अरयिा) : रानीगंज-अररिया मुख्य मार्ग पर रजोखर चौक के समीप शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने दस साल की बच्ची को कुचल कर मार डाला। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को घंटे भर जाम रखा।
मौके पर पहुंची अररिया आरएस पुलिस ने मृतक बच्ची की लाश को अपने कब्जे में ले लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम को हटाया। मृतक बच्ची काजल (10 वर्ष) रजोखर गांव के नूर कलीम की पुत्री बताई गई है।
रानीगंज थाना क्षेत्र के रजोखर गांव में शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार से आ रही बोल्डर से ओवर लोडेड ट्रक संख्या डब्लूबी-59ए/4189 ने सड़क किनारे दुकान की सफाई कर रही नूर कलीम की 10 वर्षीय पुत्री काजल को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को तेज रफ्तार से रानीगंज की ओर भगा ले गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने ट्रक का पीछा कर उसे रानीगंज में पकड़ लिया।
सूचना पाकर पहुंची रानीगंज पुलिस ने ट्रक चालक राय बरेली (यूपी) वासी राम दत्त पांडे एवं बोल्डर लदे ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। इधर रजोखर गांव में घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अररिया रानीगंज मार्ग को जाम कर दिया। जिसे बाद में पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटाया।

0 comments:

Post a Comment