Saturday, February 18, 2012

एसडीओ की छापेमारी के बाद गोदाम सील


नरपतगंज (अररिया), : नरपतगंज बाजार के नेहा हार्डवेयर प्रतिष्ठान एवं प्रतिष्ठान मालिक संजय भगत के आवास स्थित गोदाम को अनुमंडल पदाधिकारी गिरिवर दयाल सिंह द्वारा की गई छापेमारी के बाद सील कर दिया गया।
छापेमारी के दौरान गोदाम में बिना किसी बिल या केश मेमो के लगभग दस लाख से अधिक रुपयों के 1000 डब्बा से अधिक ईएलएफ कंपनी के मोबिल, ग्रीस, रंग पेंट एवं प्लास्टिक पाइप, चाइनीज कांटी सहित रस्सी बरामद किया गया। वहीं, गोदाम में 25 क्विंटल से अधिक अवैध कबाड़ का समान भी मिला।
इस छापेमारी के दौरान अंचल पदाधिकारी जयराम सिंह एवं अंचल कर्मी भी शामिल थे। अनुमंडल पदाधिकारी ने अंचल पदाधिकारी को निर्देश दिया कि गोदाम के सामानों का सीजर लिस्ट तैयार कर गोदाम को सील कर दिया जाए। इसके बाद सीओ ने वहां रखे सामानों की सीजर लिस्ट तैयार कर गोदाम को सील कर दिया।
इस संदर्भ में अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि गोदाम में रखे सभी सामान एवं कबाड़ अवैध हैं, क्यों कि न ही दुकान का कोई वैट व टीन नंबर है और न ही कबाड़ी के बिजनेस की अनुज्ञप्ति प्राप्त है। उन्होंने बताया कि बाजार में अवैध रूप से चलाये जा रहे और भी प्रतिष्ठान हो सकते हैं। इस छापेमारी से व्यवसायियों में हड़कंप है।

0 comments:

Post a Comment