Saturday, January 1, 2011

मारपीट को लेकर प्राथमिकी

फारबिसगंज : प्रखंड के हरिपुर पंचायत में बुधवार को भूमि विवाद में हुई मारपीट की घटना को लेकर फारबिसगंज थाना में दोनों पक्षों द्वारा दो प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिसमें कांड संख्या 504/10 में आवेदक संजय कुमार दास तथा कांड संख्या 505/10 में डोली देवी ने एक दूसरे पर करीब आधा दर्जन समर्थकों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है।
शहरवासी परेशान
फारबिसगंज: अनियमित विद्युत आपूर्ति से एक बार फिर शहरवासी परेशान है। जिस कारण चोरी की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। बिजली नहीं रहने के कारण रात के समय चोरों के लिए उपयुक्त माहौल बन जाता है। अंधेरे का फायदा उठाकर चोर घटना को अंजाम देने की फिराक में रहते है। शहरवासियों ने नियमित विद्युत आपूर्ति की मांग की है।
काली पूजा मेला
फारबिसगंज: फारबिसगंज काली पूजा मेला का डाक कुछ दिन पूर्व ही पूरा कर लिया गया है। लेकिन मेला परिसर में अभी तक दुकानों के लगने का सिलसिला मंद गति से चल रहा है जिस कारण अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वर्ष काली पूजा मेला शुरू होने में विलंब हो सकता है। दिसंबर माह समाप्ति पर है। लेकिन मेला परिसर, मीना बाजार सहित अन्य दुकानों के लगने की सुगबुगाहट नहीं दिख रही है। मेला के माल पट्टी का डाक जावेद अंसारी को मिला है।

0 comments:

Post a Comment