Sunday, November 14, 2010

आपराधिक घटनाओं से नगर वासियों मे क्षोभ

फारबिसगंज(अररिया),हप्र : शहर में हो रही चोरी-डकैती समेत अन्य आपराधिक घटनाओं पर फारबिसगंज वासियों ने क्षोम व्यक्त किया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अविलंब इन घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही यह मांग भी किया है कि पुलिस बल और वाहन की कमी से जूझ रहे फारबिसगंज थाना में अतिशीघ्र पुलिस बल तथा वाहन की प्रतिनियुक्ति की जाये।
शुक्रवार सरेआम छोआपट्टी स्थित रेडिमेड व्यवसायी के घर सशस्त्र अपराधियों द्वारा डाकेजनी की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस के नाक के नीचे से आराम से निकल जाने की मामला से हतप्रभ हैं। इस घटना पर क्षोम व्यक्त करते हुए लोजपा प्रत्याशी मायानंद ठाकुर, मुख्य पार्षद वीणा देवी, उप मुख्य पार्षद राज कुमार अग्रवाल, नप के पूर्व अध्यक्ष जय प्रकाश अग्रवाल, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश चौधरी, नगर पार्षद रीता गुप्ता, मूलचंद्र गोलछा, अनिल कु. सिन्हा, शाद अहमद, धीरज पासवान, चेम्बर आफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष मोती लाल शर्मा, अरविंद गोयल, प्रदीप लूनिया आदि ने चिंता व्यक्त करते हुए अविलंब संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तार की मांग पुलिस प्रशासन से किया है।
उन्होंने यह भी मांग की है कि इस महत्वपूर्ण थाना में अविलंब समुचित पुलिस बल तथा कम से कम चार वाहन उपलब्ध कराया जाये ताकि अपराधिक घटनाओं पर विराम लगाया जा सके।

0 comments:

Post a Comment