Wednesday, August 10, 2011

अश्लील वीडियो बनाने के मामले में तीन नामजद


फारबिसगंज(अररिया) : फारबिसगंज में एक युवती का अश्लील एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करने और रूपये ऐंठने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में 23 साल की पीड़ित युवती के पिता ओमप्रकाश साह द्वारा फारबिसगंज थाना में तीन आरोपी युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। आरोपी युवकों पर युवती के साथ हथियार के बल पर वाहन में जबरन अश्लील वीडियो फिल्म बनाने का आरोप लगाया गया है। अश्लील वीडियो फिल्म की एक प्रति पुलिस को भी सौंपी गयी है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार फारबिसगंज के ही युवक मो. गुड्डु अपने मित्र मो. नौशाद सहित एक अन्य युवक के सहयोग से अपनी इंडिका गाड़ी में युवती को घर जाने के क्रम में गाड़ी में बिठाया और इसी दौरान अश्लील वीडियो फिल्म बनाया। इस वीडियो के आधार पर वे विगत कई माह से युवती को ब्लैकमेल करते रहे तथा उससे पचास हजार रूपया नगद तथा जेवरात झटक लिए।
यह मामला तब प्रकाश में आया जब बीते चार जुलाई को गुडडु ने युवती से पचास हजार रूपये की राशि फिर मांगी इसके बाद युवती ने पूरी घटना की जानकारी घर वालों को दी। आरोपी युवक गुड्डु ने ओमप्रकाश साह से परिचित होने का फायदा उठाते हुए युवती को उसके घर तक छोड़ देने का झांसा दिया और अपनी गाड़ी में बिठा लिया और फिर उसके साथ अश्लील बर्ताव किया गया।
पुलिस इस मामले में आरोपी युवक मो. नौशाद के स्टेशन चौक स्थित मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में काम करने वाले तीन युवकों मो. सदाम, मो. शहनवाज तथा मो. परवेज को पकड़कर पुछताछ कर रही है। समाचार प्रेषण तक मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर बताया जा रहा है।

0 comments:

Post a Comment