Saturday, December 24, 2011

जांच टीम ने किया 66 जविप्र दुकानों का निरीक्षण


रानीगंज (अररिया) : जन वितरण प्रणाली को दुरुस्त एवं सुचारु रूप से चलाने के उद्देश्य से शनिवार को जिला पदाधिकारी के निर्देश पर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के जन वितरण प्रणाली के दुकानों का निरीक्षण किया गया। जांच दल का नेतृत्व अररिया के एसडीओ डा. विनोद कुमार ने किया।
एसडीओ डा. विनोद कुमार ने बताया कि इससे जन वितरण प्रणाली की वितरण व्यवस्था को सुदृढ़ एवं पारदर्शी होगी। उन्होंने बताया कि सभी जविप दुकानदारों को सख्त निर्देश दिया गया है कि वे प्रत्येक माह के आवंटन के अनुरूप खाद्यान्न का उठाव करें।
इस दौरान वरीय उप समाहत्र्ता संजय कुमार के नेतृत्व में टीम ने हसनपुर बरबन्ना, विस्टोरिया एवं जगता खरसाही पंचायतों केन्द्र का निरीक्षण किया जबकि भूमि सुधार उप समाहत्र्ता तोकित अकरम ने बिशनपुर, हांसा, पचीरा, मोरहा एवं परमानंदपुर पंचायत, इओ राकेश कुमार झा ने छतियौना खरहट, धामा एवं कुपारी, उप समाहर्ता कयूम अंसारी ने घघरी, धोबनियां, मिर्जापुर, नंदनपुर एवं मोहनी पंचायत का एवं अनुमंडलाधिकारी अरिया डा. विनोद कुमार एवं एमओ राम विलास झा ने बौंसी, मझुआ पूरब, बसैठी, गुणवंती पंचायतों के जन वितरण प्रणाली के दुकानों का निरीक्षण किया। पांच टीम के द्वारा शनिवार को 129 में से 66 दुकानों का निरीक्षण किया गया।

0 comments:

Post a Comment