Friday, January 20, 2012

सामाजिक मजबूती का प्रतीक है रक्तदान: शिवदीप


जोगबनी (अररिया) : जोगबनी मारवाड़ी युवा मंच द्वारा शुक्रवार को अपने स्थापना दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अररिया एसपी शिवदीप लांडे मंच पर उपस्थित थे। कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय अग्रसेन भवन में किया गया था।
कार्यक्रम की शुरूआत एसपी श्री लांडे द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। तत्पश्चात उन्होंने कहा कि युवा समाज के धरोहर है। किसी समाज का विकास युवाओं के कंधो पर होता है वह समाज प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता है जिस समाज में युवा वर्ग सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है। लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि भौतिकवाद के आगोश में आज के कई युवा फंसते जा रहे हैं। ऐसे में युवा मंच द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत की तरह है। उन्होंने कहा कि समाज की मजबूती,एकता और प्यार की मिसाल है रक्तदान। उन्होंने कहा कि मंच द्वारा जो भी सामाजिक कार्य किये जायेंगे उसे उनका समर्थन व सहयोग रहेगा। इस मौके पर मंच द्वारा उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया
इस मौके पर मंच पर बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के जोगबनी अध्यक्ष परशुराम क्याल, मंच के अध्यक्ष मनोहर राठी, नारायण तापडिया, प्रकाश चन्द विश्वास, जयदेव गोयल, डा. रोशन जहां, सत्यनारायण अग्रवाल, प्रांतीय मंच के उपाध्यक्ष मुकेश चन्द दीप, महामंत्री दीपक अग्रवाल ने किया। वहीं इस मौके पर मंच के उपाध्यक्ष राजेश केडिया, किसन केडिया, कोषाध्यक्ष श्री भंटिया सहित कई सदस्य मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment