Saturday, January 21, 2012

जोकीहाट: सड़क अतिक्रमण को ले मारपीट, पुलिस ने निर्माण रोका


जोकीहाट (अरिया) : जोकीहाट बाजार में सड़क अतिक्रमण करने व रास्ते से ईट सोलिंग उखाड़ने से मना करने पर रागिब, साकिब, राशिद, मो. मिक्कू, अबुनसर ग्राम काशीबाड़ी ने किराना व्यवसायी अब्दुल्ला, मो. मारूफ आलम व जोगी भगत के साथ मारपीट व गाली गलौज की।
इस सिलसिले में अब्दुल्ला आदि ने लिखित आवेदन जोकीहाट थाने में देकर अतिक्रमण कारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना की लिखित शिकायत व्यवसायियों ने एसपी शिवदीप लांडे व एसडीओ डा. विनोद कुमार को भी देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन के अनुसार पिछले साठ वर्षो से गुदड़ी बाजार जानेवाली एकमात्र सड़क पर चार पहिया वाहन भी आते-जाते थे। इस सड़क पर सरकारी ईट सोलिंग भी था लेकिन उक्त अतिक्रमण कारियों द्वारा बलपूर्वक ईट सोलिंग उखाड़ दिया गया तथा रास्ते को अवरूद्ध कर निर्माण कार्य करा रहे है। जिससे बाजार के सैकड़ों लोगों को आने-जाने में काफी कठिनाई हो रही है। शनिवार को मना करने पर रागिब आदि ने गाली गलौज व मारपीट की। व्यवसायियों ने बताया कि 17.5.07 को भी तत्कालीन एसडीओ से सड़क अतिक्रमण को बचाने की मांग की गई थी लेकिन कार्रवाई नही हुई। इस सड़क को ले तनाव व्याप्त है।
उधर थानाध्यक्ष टीपी सिंह के निर्देश पर अनि फिरोज आलम व सअनि ओंकार झा ने घटना स्थल पर पहुंचकर निर्माण कार्य रोक दिया है तथा पुलिस द्वारा मामले की छानबीन जारी है।

0 comments:

Post a Comment