Friday, December 30, 2011

जीएम ने किया औचक निरीक्षण


भरगामा: केसीसी ऋण में लापरवाही बरते जाने की शिकायत को लेकर जीएम मुजफ्फरपुर व आरएम अररिया ने गुरुवार को उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की वीरनगर शाखा का औचक निरीक्षण किया। इधर बैंक सहायक मो. मुखतार ने बताया कि शाखा प्रबंधक के आने के बाद विधि व्यवस्था में सुधार व केसीसी ऋण का निष्पादन अविलंब किया जायेगा।
गिरफ्तार
बसैटी: बौसी थाना अध्यक्ष टूनटून पासवान के नेतृत्व में छापा मारकर वारंटी बिहारी शाह व गिरदारी साह को गुरुवार रात्रि गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया।
खाते खुले
भरगामा: मुख्यालय स्थित बाढ़ राहत सेड पर शिविर के माध्यम से शुक्रवार को आदि रामपुर पंचायत के इंदिरा आवास के 28 लाभुकों का खाता खोला गया।
मोटर साइकिल चोरी
भरगामा: प्रखंड के महथावा बाजार के मिथिलेश कुमार नामक कपड़ा व्यवसायी का गुरुवार की रात्रि हीरो होण्डा मोटर साइकिल चोरी हो गई। पीड़ित मिथलेश कुमार ने मामले के बाबत भरगामा थाना में आवेदन दिया है। मिथिलेश कुमार का कहना है कि दरवाजे पर बीआर 39 एफ 3921 हीरो होण्डा पेंशन प्रो. घर के दरवाजे पर रखी थी। अहले सुबह गाड़ी पता चला की गाड़ी गायब हो गई।
शिविर का आयोजन
भरगामा: रामपुर आदि पं. में इंदिरा आवास योजना को लेकर बाढ़ राहत शेड भरगामा में शुक्रवार को शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के माध्यम चयनित लाभुकों के बीच बैंक खाते का वितरण किया गया। मौके पर बीडीओ भरगामा अरुण कुमार गुप्ता के साथ पंचायत सचिव, राजस्व कर्मचारी व बड़ी संख्या में लाभुक भी मौजूद थे।
आक्रोश
भरगामा: भरगामा प्रखंड के वीरनगर पश्चिम पंचायत के चार वार्ड में बच्चों के बीच विटामिन ए खुराक नही पिलाए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण मो. जियाउल हक, मो. जावेद, मो. नुरो, मो. कैजुल, अरविंद राम, सातन राम का कहना है कि अतिरिक्त स्वास्थ्य केन्द्र बंद है, विटामीन ए का खुराक नही पिलाया गया है।

0 comments:

Post a Comment