Thursday, December 29, 2011

जन्म दिन पर बधाई


भरगामा: स्थानीय सांसद प्रदीप सिंह के 47 वें जन्म दिवस पर प्रखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है।
बधाई
रेणुग्राम: अररिया के सांसद प्रदीप सिंह के जन्म दिन पर भाजपा नेता दिलीप मेहता, पूर्व मुखिया अशोक यादव, भाजयुमो के दिलीप कुंवर, पैक्स अध्यक्ष तरूण झा ने उनके दीर्घायु की कामना करते हुए बधाई दी है।
मांग
रेणुग्राम: युवा कांग्रेस के फारबिसगंज विस उपाध्यक्ष साजिद सवा ने भजनपुर कांड की न्यायिक जांच की मांग करते हुए बिहार सरकार द्वारा आज तक पीड़ितों को मुआवजा नही दिये जाने पर आक्रोश व्यक्त किया है।
खुशी
रेणुग्राम: बिहार सरकार द्वारा इंटर की छात्राओं के लिए भी पोशाक राशि उपलब्ध कराये जाने पर युवा जदयू के सचिव सैफ अली उर्फ पप्पू ने खुशी जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री सहित पूरी कैबिनेट को बधाई दी है।
आयोजन
रेणुग्राम: अररिया के सांसद प्रदीप सिंह के जन्म दिन के मौके पर गुरुवार को जदयू नेता दिलीप पटेल के नेतृत्व में सिमराहा में दरिद्र नारायण भोज का आयोजन किया गया। इस मौके पर सांसद के लंबी उम्र की कामना की गई।
किसान परेशान
रेणुग्राम: फारबिसगंज प्रखंड के बोकड़ा पंचायत के किसानों को केसीसी ऋण नही मिलने से आक्रोश व्याप्त है। इस बाबत बोकड़ा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मो. मुश्ताक ने बताया कि केसीसी ऋण के अभाव में किसानों को कृषि कार्य में कठिनाई उत्पन्न है। उन्होंने जिला प्रशासन से केसीसी ऋण मुहैया कराने की मांग की है।

0 comments:

Post a Comment