Friday, December 30, 2011

पंस की बैठक में फूटा सदस्यों का आक्रोश


रानीगंज (अररिया) : पंस की बैठक में शुक्रवार को जहां क्षेत्र के विधायक परमानंद ऋषिदेव ने पंचायत जनप्रतिनिाियों को नैतिकता का पाठ पढ़ाया वहीं जनप्रतिनिधियों का आक्रोश अधिकारियों के खिलाफ फूट कर सामने आया। प्रखंड प्रमुख नीलम देवी की अध्यक्षता में प्रखंड के सभी 32 पंचायत के मुखिया एवं पंचायत समिति सदस्यों ने हिस्सा लिया।
लंबित इंदिरा आवास के मुद्दे पर पंचायत समिति की बैठक में विधायक परमानंद ऋषिदेव ने पंचायतों के विकास के लिए समन्वय की बात कही। बैठक में रानीगंज प्रखंड को अनुमंडल बनाने की मांग भी पारित की गयी।
बैठक में उपस्थित लोग उस वक्त सकते में आ गये जब यह जानकारी दी गयी कि वर्ष 2004 से पूर्व के इंदिरा आवास से संबंधित कोई अभिलेख कार्यालय में उपलब्ध नही है। मुखिया संघ के अध्यक्ष दुखमोचन यादव ने आनन-फानन में बुलाए गए इस बैठक की औचित्य पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार के विभिन्न लाभकारी योजना का क्रियान्वन पदाधिकारी जिस प्रकार मनमाने ढंग से करते हैं उससे अगर वे बाज नहीं आये तो सभी पंचायत प्रतिनिधि सामुहिक रूप से त्याग पत्र देंगे। भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सह पंसस कलानंद सिंह ने सदस्यों आपस में मिलकर कार्य करने को कहा। इस अवसर पर सीओ रामविलास झा, बीईओ अनिरुद्ध मंडल के अतिरिक्त किसी विभाग के अधिकारी उपस्थित नही थे।

0 comments:

Post a Comment