Saturday, December 17, 2011

शांति व सुरक्षा की वाहक रही है एसएसबी: देवयंती


जोगबनी (अररिया) : सीमावर्ती क्षेत्र में तस्करों व अपराधियों पर नकेल कसने में काफी हद तक एसएसबी सफल रही है। लेकिन अभी और कुछ काम करना बांकी है। यह बात एसएसबी के स्थापना दिवस के मौके पर बथनाहा में आयोजित समारोह में नरपतगंज विधायक देवयंती यादव ने कही।
उन्होंने कहा कि एक समय में सीमा क्षेत्र में अपराधियों व तस्करों का बोलबाला था लेकिन एसएसबी के आने के बाद ऐसे तत्वों पर नकेल कसे जाने से इस क्षेत्र के लोगों में शांति व सुरक्षा महसूस हुआ है। एसएसबी को सीमा क्षेत्र को पूर्ण सुरक्षित करने हेतु और काम करने है ताकि अपराधियों की गोली से किसी देवंती का सुहाग नहीं उजड़े और न ही कोई बच्चा अनाथ हो।
इस मौके पर सेनानायक एकेसी सिंह ने कहा कि सीमाक्षेत्र के लोगों के सहयोग से अपने कार्यो को वखूबी अंजाम दिया है। आगे भी सुरक्षा को मजबूती प्रदान करने में अग्रसर रहेंगे। उन्होंने कहा कि कुल 56 बटालियन में 24 वीं बटालियन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है क्योंकि इस वर्ष इन्होंने 15 करोड़ सामान जब्त करने में सफलता पायी है। उन्होंने कहा कि एसएसबी ने सीमा क्षेत्र के गांवों में आम लोगों से मिल उनकी समस्या का निदान करने का प्रयास किया है। इस मौके पर विकास कुमार, मंजू देवी, इंदु देवी, पप्पू पटेल, राज कुमार, अब्दुल मजीद, नारायण कलाकार, जीतेन्द्र सिंहा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में आईएचएचएस के अंजली, ऋचा, स्वाति, रिया व महिमा ने सांस्कृतिक प्रस्तुति कर उपस्थित लोगों को मोह लिया।

0 comments:

Post a Comment