Thursday, March 3, 2011

अलग-अलग ट्रैक्टरों ने ली दो की जान


पलासी/ कुर्साकाटा (अररिया) : पलासी और कुर्साकाटा प्रखंड क्षेत्र में गुरूवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक महिला व एक बच्ची की मौत हो गयी है। वहीं एक बच्ची जख्मी है जिसका इलाज पलासी पीएचसी में चल रहा है।
पलासी प्रखंड के हसनपुर-गड़हरा मार्ग पर गुरूवार को धपहड़ र्इंट भट्टा के समीप एक टै्रक्टर की चपेट में आने से चौरी गांव निवासी अछत लाल मालाकार की पत्‍‌नी जितनी देवी की मौत हो गयी जबकि उसकी सात वर्षीय पुत्री भी जख्मी हो गयी। घायल बच्ची ज्योति को इलाज पीएचसी में कराया जा रहा है। वह किशनगंज जिला के कोचगर पदमपुर स्थित अपने मायके जाने के लिए तीन बच्चों के साथ निकली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। ड्राइवर गाड़ी सहित भागने में सफल रहा है।
उधर, कुर्साकाटा से जाटी के अनुसार सुंदरनाथ मंदिर के पास खेसरैल निवासी विनोद कुमार मंडल की सात वर्षीय पुत्री रूबी कुमारी की मौत टै्रक्टर से ठोकर लगने से हो गयी। जानकारी अनुसार रूबी अपने मौसा और मौसी के साथ सुंदर नाथ जा रही थी कि मंदिर से करीब पांच सौ फीट पूरब सड़क पर जा रहे एक तेज गति ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी जिससे घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर कुर्साकाटा कुआड़ी एवं सोनामनी थाना पुलिस व बीडीओ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को अन्त्य परीक्षण के लिए अररिया भेज दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भागने में सफल रहा। जबकि ट्रैक्टर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

0 comments:

Post a Comment