Thursday, June 23, 2011

मारपीट: तीन महिला सहित सात घायल


कुसियारगांव (अररिया) : विगत 24 घंटे के दौरान विभिन्न मामले को लेकर अलग-अलग थना क्षेत्रों में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में तीन महिला समेत सात लोग बुरी तरह जख्मी हो गये। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया में भर्ती कराया गया है। मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन द्वारा सूचना थाना को भेज दिया है। जानकरी के अनुसार रानीगंज थाना क्षेत्र के कदवा गांव में बीबी अशमिना को भूमि कब्जा करने के नियत से गांव के मुजाहिद आदि ने पीटकर अध्यमरा कर दिया।
दूसरी घटना बैरगाछी ओपी क्षेत्र के भगिया टोला में पति समेत अन्य लोगों ने बीबी शैयेदू खातुन का धुनैया कर दिया। तीसरी घटना बैरगाछी ओपी क्षेत्र से ही पोखरिय मछुआ टोला में पुरानी रंजिश को लेकर बीबी हुस्नी खातुन को पड़ोसी ने पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। बताया गया है कि पहले उक्त लोगों द्वारा पति जहांगीर को पकड़ कर पीटा जा रहा था, महिला जब बचाने गयी तो उसे भी पीटा गया। वहीं, महिला का जख्मी पति गायब है।
चौथी घटना नगर थाना क्षेत्र के हिरदम पुर गांव में भूमि विवाद के कारण मारपीट में दोनों पक्षों से जख्मी में रामचन्द्र चौहान, राजू मंडल व श्याम चौहान जख्मी हैं।

0 comments:

Post a Comment