Monday, June 20, 2011

पंचायत जनप्रतिनिधियों का शपथग्रहण जारी


कुर्साकाटा/पलासी/जोकीहाट/ सिकटी(अररिया) : नवनिर्वाचित पंचायत जन प्रतिनिधियों के शपथग्रहण का कार्य निरंतर चल रहा है। कुर्साकाटा पंचायत के नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को पद व गोपनीयता की शपथ बीडीओ रोजी कुमारी ने दिलाई। वहीं उपमुखिया प्रेमा देवी, उपसरपंच रामेश्वर साह निर्विरोध चुने गए। जबकि हरीरा पंचायत में उपमुखिया भागीरथ करदार एवं उपसरपंच दिलीप मुखिया निर्विरोध निर्वाचित हुए। शंकरपुर पंचायत में उपमुखिया पद के लिए रामप्रसाद मंडल 12 मतों से विजयी हुए। वहीं जोगेन्द्र प्रसाद सिंह उपसरपंच के लिए निर्विरोध चुने गये। सिकटिया पंचायत में उपमुखिया पद पर शाहनवाज खातून एवं उपसरपंच पद के लिए शिवानंद मंडल निर्विरोध चुने गए।
पलासी से निसं के अनुसार
प्रखंड मुख्यालय में शपथ ग्रहण के चौथे दिन रविवार को बीडीओ उपेंद्र सिंह ने सुकसैना, पकड़ी, रामनगर तथा मजलिसपुर पंचायत के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।
जोकीहाट निप्र के अनुसार प्रखंड के सभागार में शपथ ग्रहण के पांचवे दिन प्रसादपुर चिरह, चकई एवं कुर्सेल पंचायत के सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बीडीओ मो. सिकंदर ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण करने वालों में प्रसादपुर के मुखिया सउदा खातून, चिरह से हुस्नआरा, चकई से महमुद आलम, कुर्सेल से कासिम शामिल है।
सिकटी निसं के अनुसार प्रखंड क्षेत्र में शपथ ग्रहण के दूसरे दिन रविवार को चार पंचायतों का शपथ ग्रहण मध्य विद्यालय सिकटी में कराया गया। जिसमें भिड़भिड़ी पंचायत से उपमुखिया कचालू सिंह, सरपंच विश्वनारायण विश्वास, उपसरपंच फुलकुमारी निर्विरोध चुने गए। वहीं ठेंगापुर पंचायत से उपमुखिया विवेक कुमार झा, उपसरपंच विपिन चंद्र यादव निर्विरोध चुने गए। वहीं कौआकोह पंचायत से उपमुखिया संतोष कुमार यादव, उपसरपंच चंदन कुमार मंडल, बरदाहा पंचायत से उपमुखिया रोशन आरा बेगम निर्विरोध चुनी गयी जबकि उपसरपंच पद के लिए सूर्यानंद मंडल ने सतीश ठाकुर को एक मतों से हराया। वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी त्रिपुरारी शर्मा ने ठेंगापुर पंचायत के मुखिया सुनीता देवी, भिड़भिड़ी पंचायत की मुखिया अरविंद कुमार, बरदाहा के मुखिया मीना देवी तथा कौआकोह के मुखिया मुनचुन देवी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

0 comments:

Post a Comment