Saturday, December 3, 2011

पत्‍‌नी की विदाई कराने आये युवक की ससुराल में हत्या


बथनाहा(अररिया) : जोगबनी थाना क्षेत्र के अमौना ग्राम पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर एक नगरमोड़ा गांव में गुरूवार को अपनी पत्‍‌नी की विदाई कराने आये एक युवक की ससुराल में पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक युवक का नाम मो. दाउद(27 वर्ष) है जो फारबिसगंज थाना क्षेत्र के मझुआ पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 6 मियांहाट चौरा परवाहा का रहने वाला बताया जाता है।
घटना की जानकारी मिलने पर शुक्रवार की सुबह जब मृतक के परिजन अमौना शव लेने आये तो मृतक के ससुराल वालों ने उसके परिजनों को बेरहमी से पीटा तथा शव ले जाने से रोक दिया।
बताया जाता है कि गांव वाले शव को दफनाने की तैयारी कर रहे थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि जब गांव वाले उन लोगो को खदेड़ खदेड़ कर पीट रहे थे उस वक्त जोगबनी थाना पुलिस वहां मौजूद थी। पिटाई में मृतक की विधवा मां एवं अन्य महिलाएं सहित करीब दो दर्जन लोग शामिल है। मृतक के बड़े भाई मो. कैसर, भांजा मो. सोहरान सहित सभी लोगों ने बताया कि उन लोगों की पिटाई स्थानीय मुखिया पति मुन्ना खान के कहने पर पर गांव वालों ने की। बाद में घटना की सूचना मिलने पर मृतक पक्ष के अन्य कई लोग घटना स्थल पर पहुंचे तथा फारबिसगंज के आरक्षी निरीक्षक एमएफ अहमद के नेतृत्व में जोगबनी, बथनाहा एवं फारबिसगंज थाना पुलिस बल द्वारा माहौल को शांत कराया तथा शव को अन्त्य परीक्षण के लिए अररिया भेज दिया। घटना के संबंध में पूछने पर फारबिसगंज के डीएसपी विकास कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

0 comments:

Post a Comment