Saturday, December 3, 2011

सेमिनार आज

फारबिसगंज: सांप्रदायिक और लक्षित हिंसा अधिनियम 2011 विषय पर बिहार सांस्कृतिक विकास परिषद द्वारा रविवार को सार्वजनिक रेणु पुस्तकालय परिसर में सेमिनार का आयोजन किया जायेगा। इस आशय की जानकारी रमेश मेहता ने दी है।
निधन
फारबिसगं: नरपतगंज स्थित प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के लिपिक सुबोध झा का निधन शुक्रवार को इलाज के दौरान सिलीगुड़ी में हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे।
दवा उपलब्ध नहीं
फारबिसगंज: पिछले कई माह से फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में डॉग बाइट की दवा उपलब्ध नहीं रहने के कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस कारण गरीब तबके के लोगों को खुले बाजार से दवा खरीदनी पड़ती है।
मामला दर्ज
रेणुग्राम: सिमराहा थाना क्षेत्र के पोखर टोला औराही निवासी बीबी समशा खातून ने अपने पड़ोसी खुर्शीद पर मारपीट कर हाथ जख्मी कर देने को लेकर स्थानीय थाना में एक मामला दर्ज कराया है। दिये गये आवेदन में पीड़िता ने बताया कि बकरीद पर्व पर खुर्शीद ने पांच सौ रूपये मांगा था नहीं देने पर मारपीट किया।
शिकायत दर्ज
रेणुग्राम: मारपीट कर छिनतई के एक मामले को लेकर लहसनगंज निवासी बथुआ देवी पति रामफल पासवान ने अपने ही गांव के कुछ लोगों के विरूद्ध सिमराहा थाना में एक लिखित शिकायत दर्ज करवायी है।
प्रभात फेरी निकाली
रेणुग्राम: देश रत्‍‌न डा. राजेन्द्र प्रसाद की जयंती शनिवार को प्राथमिक विद्यालय आदिवासी टोला मधुरा में विद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा पोषक क्षेत्र में प्रभातफेरी निकाली गयी। इसकी जानकारी विद्यालय के प्रधान राजीव रंजन ने दी।
संकीर्तन में उमड़ी भीड़
रेणुग्राम: फारबिसगंज प्रखंड के अम्हारा में आयोजित अष्टयाम संकीर्तन में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। इस संकीर्तन में क्षेत्र के एक दर्जन कीर्तन मंडलियों ने भाग लिया।
मारपीट
रेणुग्राम: फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र के पुरबारी झिरूआ निवासी राजेन्द्र शर्मा ने मारपीट कर घायल कर देने के मामले को लेकर गांव के ही हरदेव ठाकुर सहित पांच के विरूद्ध सिमराहा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

0 comments:

Post a Comment