Saturday, April 30, 2011

मिनी ट्रक व टेम्पो की टक्कर में दो की मौत, तीन जख्मी


अररिया : एनएच 57 फोरलेन पर अररिया जीरोमाइल के निकट शुक्रवार को एक मिनी ट्रक एवं टेम्पो की सीधी टक्कर में टेम्पो सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य बुरी तरह घायल हो गये। घायलों को अररिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गहन चिकित्सा के लिए उन्हें पूर्णिया रेफर किया गया है। मृतकों में एक मो. निजाम, पिता शफीक , लड़कनियां टोला कटिहार निवासी है। जबकि दूसरा मो. पिंटू बंगाली टोला, बेलवा,अररिया निवासी की मौत पूर्णिया ले जाने के क्रम में हुई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि आटो के परखच्चे उड़ गये। घायलों में टेम्पो चालक मो. सद्दाम, गार्ड नवाजिस दोनों गैयारी पुरन मंडल एवं एक अन्य शामिल है।
घटना की सूचना मिलते ही अररिया के डीएसपी मो. कासिम, थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह एवं अन्य पुलिस बल स्थल पर पहुंचकर घायलों के चिकित्सा के लिए समुचित व्यवस्था उपलब्ध करायी। दुर्घटना के बाद टाटा 407 बीच सड़क पर ही पलटी खा गयी।
दुर्घटना को देखने इतने लोगों की भीड़ जमा हो गयी कि करीब एक घंटा तक यातायात बाधित रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवहन विभाग के कुछ कर्मी पूर्णिया जाने वाली कुमार बस का पीछा कर रहे थे। बायपास से कुछ दूर ही बस एवं ट्रक में झटका लगा फिर बस पूर्णिया की ओर भाग निकली। इसी बीच जीरोमाइल से यात्री लेकर स्टेशन जा रही टेम्पो वहां पहुंच गयी। परिवहन विभाग के भय से ट्रक भी तेज गति से भागने लगी और टेम्पो को जोरदार ठोकर मार दी।
बताया जाता है कि निजाम दो दिन पूर्व ही इस्लामनगर स्थित अपना ससुराल आया हुआ था तथा सुबह ही कटिहार जाने के लिए टेम्पो से स्टेशन जा रहा था। वहीं एक अन्य मृतक पिंटू अपने घर से भागलपुर जाने के लिए गाड़ी पकड़ने स्टेशन जा रहा था। घटना के बाद ट्रक का चालक एवं खलासी फरार होने में सफल रहे।

0 comments:

Post a Comment