Tuesday, August 16, 2011

ससुराल गये युवक की हत्या, सिरकटी लाश मिली


जोकीहाट(अररिया) : महलगांव थानाक्षेत्र के कुर्सेल निवासी 32 वर्षीय नौशाद नामक युवक की रौटा थाना के मालोपाड़ा गांव स्थित उसकी ससुराल में हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप ससुराल वालों पर ही लग रहा है। हत्या के बाद शव को जोकीहाट थाना क्षेत्र के बराइस्तम्बरार पंचायत के रमना में फेंक दिया गया। मंगलवार को सूचना मिलने पर जोकीहाट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है।
इस सिलसिले में मृतक नौशाद के भाई असहाब ने नौशाद की पत्‍‌नी नाजरा खातून सहित सास, ससूर आदि को नामजद अभियुक्त बनाया है। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नौशाद की शादी लगभग पांच-वर्ष पूर्व मालोपाड़ा में हुई थी। इस संबंध में मृत युवक के भाई असहाब ने बताया कि पिछले छह महीनों से मेरे भाई का ससुराल वालों से अनबन चल रहा था। रविवार को वह ससुराल गया। सोमवार को जब घर नहीं लौटा तो उनकी खोजबीन शुरू हुई लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चला। मंगलवार को पिपरा में अचानक किसी ने अज्ञात शव को लेकर उन्हें सूचना दी। शव का सिर कटा था। लेकिन जब शव को देख गया तो उसकी पहचान नौशाद के रूप में हुई। युवक की हत्या से परिजन सकते में हैं। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

0 comments:

Post a Comment