Thursday, April 12, 2012

आ‌र्म्स एक्ट मामले में वादी व दो गवाह गिरफ्तार


अररिया : आ‌र्म्स एक्ट के लंबित एक मामले में आरोप लगाने वाले सूचक समेत मामले के दो गवाह स्वयं आरोपों के घेरे में आ गये। भरगामा थाना पुलिस ने इन तीनों को विपक्षी को फंसाने में उनकी संलिप्तता पाते हुए गिरफ्तार कर गुरुवार को अररिया के न्यायालय में पेश कर दिया।
ज्ञात हो कि पैकपार निवासी महेश्वरी मेहता ने पिछले 09 दिसंबर 10 को भरगामा थाने में कांड संख्या 128/10 दर्ज कराया। इस मामले को आ‌र्म्स एक्ट के विभिन्न धाराओ के तहत पंजीकृत किया गया। जिसमें मधेपुरा जिले के बिरैली गांव निवासी अशोक मेहता तथा रमेश को नामजद अभियुक्त बनाया गया। भू-विवाद से संबंधित इस मामले में पूर्व लंबित केस नही उठाने पर जान से मार देने की दी गयी। साथ हीं देशी कट्टा समेत दो गोली को छोड़कर आरोपियों द्वारा भाग जाने का भी उल्लेख किया गया। जिसे बाद में भरगामा थाना पुलिस ने जब्त कर लिया।
इस मामले में वादी के पुत्र कपिलदेव मेहता तथा रघुनाथपुर निवासी उमेश मेहता जब्ती सूची में गवाह बनाये गये।
हालांकि उक्त मामला अभी सीजेएम सत्येन्द्र रजक के कोर्ट में अंतिम प्रपत्र की प्रतीक्षा में लंबित है। परंतु भरगामा थाना पुलिस ने अपने अनुसंधान में मामले के वादी महेश्वरी मेहता तथा जब्ती सूची गवाह बने अन्य दो लोगों को आरोप के घेरे में ले लिया है तथा अवैध आग्नेयास्त्र के बल अपने विपक्षी को फंसाने की संलिप्तता पायी है

0 comments:

Post a Comment