Monday, December 5, 2011

हंगामेदार रही बीस सूत्री की बैठक

सिकटी (अररिया) : प्रखंड मुख्यालय के बाल विकास सभागार में सोमवार को गहमागहमी के बीच बीस सूत्री की बैठक बीससूत्री अध्यक्ष मातृका प्रसाद मंडल की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
बैठक में ठेंगापुर पंचायत अंतर्गत बकरा नदी से विस्थापित परिवारों का मामला चर्चा में रहा। विदित हो कि तीरा पररिया व नेमुआ, पिपरा आदि गांव के कई सौ परिवार नदी के कारण विस्थापित हो चुके हैं। बैठक में सीओ से विस्थापित परिवारों की सूची मांगने का निर्णय लिया गया। प्रखंड क्षेत्र में किसानों को वहीं, किसानों को उचित मूल्य पर खाद की व्यवस्था करने व गैर लाइसेंसी दुकानों पर छापेमारी मारने का निर्देश स्थानीय प्रशासन को दिया गया। किसानों को फसल का उचित मूल्य नहीं मिलने के मामले में काफी नोक झोक हुई।
मजरक पंचायत में दो व्यक्तियों दो-दो बार इंदिरा आवास दिए जाने पर सदस्यों ने काफी हंगामा मचाया। इसके अलावा मध्याह्न भोजन व आंगनवाड़ी का मुद्दा भी चर्चा में रहा।
मौके पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष राम कुमार झा उर्फ मुन्ना, देवी प्रसाद सिंह, हरिचंदन राय, लालमोहन मंडल, रविन्द्र राय, विक्रम विश्वास, सतीश पंजीयार, बीडीओ केके सिन्हा, सीओ एसके पांडे, बीईओ धनजंय सिंह, बीएओ अनिल कुमार आदि उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment