Friday, January 27, 2012

नागरिक एकादश ने जिला प्रशासन टीम को 25 रनों से हराया


अरयिा : गणतंत्र दिवस के मौके पर गुरुवार को स्थानीय नेताजी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में जिला प्रशासन एकादश एवं नागरिक एकादश के बीच फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। मैच में नागरिक एकादश ने प्रशासन की टीम को 25 रनों से मात दी। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेने वाली नागरिक एकादश ने प्रशासन की टीम को 25 रनों से मात दी।
टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेने वाली नागरिक एकादश की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 5 विकेट पर 97 रन का स्कोर खड़ा किया। नागरिक टीम की ओर से जावेद हसमत ने शानदार अ‌र्द्धशतक लगाया। जिन्होंने मात्र 36 गेंद पर सात चौके की मदद से 51 रन बनाया।
जवाब में उतरी प्रशासन की टीम पहले ही गेंद से दवाब में दिखने लगी। टीम ने 12 ओवर में 6 विकेट पर मात्र 72 रन बनाया। मैच में जिला प्रशासन एकादश की ओर से डीएम एम. सरवणन व नागरिक एलेवन की ओर से एमए एम मुजीब ने कप्तान की भूमिका निभाई। मैच समाप्ति के बाद डीएम एम. सरवणन ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी व मेडल प्रदान किया। जबकि उप विजेता टीम को वरिष्ट निर्णायक की भूमिका बीसीए पैनल के अंपायर चांद आजमी व शाकिर आलम ने निभाई। जबकि स्कोरर का कार्य शहंशाह ने किया। वहीं अंग्रेजी व हिंदी में कंमेट्री का दायित्व बसंत कुमार झा ने निभायी। इस अवसर पर डीडीसी प्रभात कुमार महथा, उप निर्वाचन पदाधिकारी वीके सिंह, एसडीओ डा. विनोद कुमार, डीईओ राजीव रंजन प्रसाद, डीपीओ बसंत कुमार, डीसीएलआर तौकीर अकरम, जिला क्रीड़ा संघ सचिव मासूम रेजा, आबिद अंसारी, एहसान, बीईओ डा. बैजू झा सहित कई लोग मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment