Thursday, January 26, 2012

भाजपा नेता ने किया सर्विस सेंटर का उद्घाटन


अररिया : भाजपा किसान सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण झा ने बुधवार को एनएच 57 पर महादेव चौक के निकट बजाज कंपनी के टीके मोटर्स सब डीलर सह आथराइज्ड सर्विस सेंटर का उद्घाटन करतल ध्वनि के बीच किया।
मौके पर श्री झा ने कहा कि इस तरह के सेल्स व सर्विस सेंटर खुलने से क्षेत्र में विकास की गति को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि
जिले में विभिन्न मोटर साइकिल कंपनियों के कई सेंटर लगातार खुले हैं। इससे यह साबित होता है कि नीतीश मोदी की सरकार के कार्यकाल में लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि राजग सरकार के सुशासन में पूरे प्रदेश में सड़कों की हालत बेहद सुधरी है। इसी का परिणाम है कि जगह जगह दोपहिया शोरूम खुल रहे हैं।
उन्होंने बताया कि पहले सर्विसिंग जैसे कार्य के लिए लोगों को पूर्णिया कटिहार जाना पड़ता था, लेकिन अब इस सेंटर के खुल जाने से लोगों को पैसे व समय दोनों की बचत होगी।
इस मौके पर प्रोपराइटर कुलदीप कुश ने कहा कि अब कंपनी द्वारा ग्राहकों को चार सर्विसिंग की सुविधा मुफ्त दी जायेगी। इसके अलावा नई गाड़ी की खरीद पर एक ट्राली बैग फ्री भी दिया जा रहा है। इस अवसर पर कुणाल रवि, प्रशांत कुमार डे, आलोक झा, पप्पू, अरविंद, राना, नौशाद आलम, फिरोज आलम सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

0 comments:

Post a Comment