Wednesday, May 18, 2011

हादसा: अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत, दो जख्मी


अररिया/पलासी/भरगामा  : अलग- अलग दुर्घटनाओं में सोमवार को एक बालक सहित तीन की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति जख्मी हो गया।
अररिया से निसं के अनुसार बैरगाछी मार्ग पर जीरोमाइल के आगे कोसी पुल के निकट सोमवार की देर रात तेज रफ्तार एक ट्रक का मोटर साइकल से सीधी भिड़ंत हो गया जिसमें मोटर साइकल सवार राज मिस्त्री 24 वर्षीय संजय कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि उनके सहयोगी विन्देश्वर राम बुरी तरह जख्मी हैं। इस घटना में मृतक की डिसकवर मोटर साइकल भी क्षति ग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस घायल के बयान पर ठोकर मारने वाले अज्ञात ट्रक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि राज मिस्त्री संजय कई दिनों से आजाद नगर स्थित एक प्राथमिक विद्यालय के भवन निर्माण में लगा हुआ था तथा वहीं से घर वापस लौट रहा था।
पलासी से निसं के अनुसार पलासी-जोकीहाट मुख्य पथ पर मंगलवार अपराह्न 3.30 बजे मोहनियां चौक के समीप पलासी की ओर से आ रही एक ट्रक (डब्लूबी 69 ए 4042) की चपेट में आने से सात वर्षीय बालक मुनफ अली की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पलासी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का पिता जेनुल आबदीन कई महीनों से मोहनीयां ईट भट्टा में मजदूर के रूप में कार्यरत बताया जाता है। वह असम का रहने वाला बताया जाता है।
भरगामा से जासं के अनुसार भरगामा थाना क्षेत्र के मानुलहपट्टी पंचायत अवस्थित पुल चौक के समीप मंगलवार को अनियंत्रित मोटर साइकल चालक को सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया, जिससे मोटर साइकल चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतक भरगामा थाना क्षेत्र के विषहरिया निवासी महबूब आलम बताया जा रहा है। घटना के बाद भरगामा थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर दुर्घटना ग्रस्त ट्रैक्टर तथा मृतक के अपने कब्जे में लिया। साथ ही शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। महबूब आलम व मो. वसीत बारात में सम्मिलित होने भरगामा से रानीगंज जा रहे थे। इस पुल चौक के समीप एक साइकिल चालक को बचाने के क्रम में सड़क पर सूखने हेतु रखें गये मकई पर चढ़ गया। जिस कारण वे अतियंत्रित होकर मुख्य सड़क पर आ कर गिर गए। इस बीच सामने से आ रहे तेज गति से ट्रैक्टर ने मोटर साइकल चालक को रौंद डाला। दुर्घटना ग्रस्त मोटर साइकल की सं. डीसी 11 एफ 9150 है। चालक मो. महबूब की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरे सवार व्यक्ति मो. वसीत को चिकित्सा के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने घटना स्थल पर से दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर बीआर 11 सी 4867 को भी जब्त कर लिया है।

0 comments:

Post a Comment