Friday, February 10, 2012

कलम की ताकत सबसे बड़ी:शिवदीप


जोकीहाट(अररिया) : कलम की ताकत दुनिया की सबसे बड़ी ताकत होती है। कलम के बल पर इंसान दुनिया की बुलंन्दियों को छू सकता है। उक्त बातें एसपी शिवदीप लांडे ने बुधवार की शाम बगडहरा गांव में आयोजित उर्दू बेदारी व दीनी इसलाही कांन्फ्रेस में लोगों को संबोधित करते हुए कहा। एसपी श्री लांडे ने उर्दू को मीठी, सरल व आम लोगों की जुबान बताया। एसपी ने लोगों को बताया कि आईपीएस एक पवित्र शब्द है लेकिन एस को मैं अधिक महत्व देता हूँ क्योंकि एस से सर्विस होता है । सेवा करना मेरी प्राथमिकता है। अमीरों के बजाय मैं गरीबों की बात
ज्यादा सुनता हूँ क्योंकि गरीब अपनी लाचारी व बेबसी पर मुझे याद करते हैं जबकि अमीर अपने व्यवसाय के फायदे के लिए मुझे याद करते हैं। मौके पर कार्यक्रम के संचालक अब्दुल गफूर तूफानी ,मौलाना इस्माइल कासिमी, वसीमुर्रहमान ,पूर्व मुखिया मुन्ना,नजीबुर्रहमान, शमशाद, वाजुद्दीन, एजाज, औवेश आलम, रब्बानी, मास्टर महमूद सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

0 comments:

Post a Comment