Saturday, November 26, 2011

एक व्यक्ति झुलसा


पलासी : प्रखंड मुख्यालय स्थित उच्च विद्यालय के समीप गुरुवार की रात्रि ग्यारह हजार वोल्टेज बिजली तार से जोड़ने के क्रम में संतोष प्रसाद सिंह नामक एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। वह बनगामा कलियागंज का रहने वाला बताया गया है। उसे प्राथमिक उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां मौजूद डा. इकबाल हुसैन ने उसे बेहतर उपचार हेतु अररिया भेज दिया। चिकित्सक ने बताया कि उनका हाथ, जांघ तथा पीठ बुरी तरह झुलस गया है।
मारपीट का मामला दर्ज
पलासी: प्रखंड के दिघली गांव में पुत्रवधू के मायके जाने के सवाल पर गुरुवार को दामाद व ससुर के बीच विवाद हो गया जो मारपीट में तब्दील हो गया। इस बाबत पीड़ित इसहाक के पिता मो. इदरीश ने पलासी थाना में गांव के ही अपने रिश्तेदारों के विरुद्ध एक नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। जिस थाना कांड सं. 160/11 के तहत अनाबूल, साबिर, शाहनवाज सहित सात व्यक्तियों को अभियुक्त बनाया गया है।
बस पड़ाव अतिक्रमण का शिकार
पलासी: प्रखंड मुख्यालय स्थित बस पड़ाव अतिक्रमण का शिकार हो गया है। बस पड़ाव में न तो बैठने की व्यवस्था है और न ही शौचालय है। जबकि प्रखंड मुख्यालय के इस बस पड़ाव से प्रति दिन हजारों व्यक्तियों की आवाजाही होती है। बस पड़ाव के अतिक्रमण के कारण सड़क किनारे ही बस व अन्य सवारियों के इंतजार में लोगों को खुले आसमान के नीचे खड़ा रहना पड़ता है। खासकर महिलाओं को काफी जिल्लत उठानी पड़ती है। स्थानीय ग्रामीणों ने प्रशासन से अविलंब अतिक्रमण से बस पड़ाव को मुक्त कराने की मांग की है।

0 comments:

Post a Comment